धमाकेदार डील्स Citroen इंडिया की गाड़ियों पर 2023 में मिल रही हैं बड़ी छूंट

Sachin Kumar
5 Min Read

Citroen

देश के एक प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी, Citroen इंडिया ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है कि वह 1 जनवरी, 2023 से अपनी सारी रेंज पर मूल्य वृद्धि करेगी। इसके अलावा, कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि इस वृद्धि का विवरण मॉडल के आधार पर होगा, जिसमें 2.5 से 3 प्रतिशत तक की वृद्धि हो सकती है। यह नई कीमतें 1 जनवरी, 2023 से लागू होंगी और ग्राहकों को यह अवसर दिया जाएगा कि वे 31 दिसम्बर, 2023 तक मौजूदा मूल्यों पर गाड़ी खरीद सकते हैं।

Citroen Discount

मॉडलछूट (%)छूट (रुपये)इंजनअन्य विशेषताएं
Citroen C32.5रुपये 99,0001.2-लीटर पेट्रोल, 80 बीएचपी, 109 बीएचपी
C3 एयरक्रॉस3रुपये 1,50,0001.2-लीटर टर्बो पेट्रोल, 109 बीएचपीउच्च स्थानीयता, शैली
C5 एयरक्रॉस3रुपये 3,50,0002.0-लीटर डीजल, 174 बीएचपी, 400 एनएमशक्तिशाली इंजन, उच्च सुरक्षा, आवंटन

इस पुनरीक्षण के दौरान, कंपनी ने ग्राहकों को धन्यवाद देने के रूप में और बड़ी धरोहर छूटों के साथ नए साल में गाड़ी खरीदने के लिए प्रेरित किया है। विभिन्न मॉडलों पर छूट के साथ, इसमें सिट्रोएन C3, C3 एयरक्रॉस, और C5 एयरक्रॉस शामिल हैं।

Citroen C3:

Citroen

इस मॉडल पर Citroen ने ग्राहकों को लाभान्वित करने के लिए अब तक की सबसे बड़ी छूटों में से एक प्रदान की है, जो रुपये 99,000 तक की हो सकती है। इससे ग्राहकों को एक और कार को अधिक उचित मूल्य पर खरीदने का अवसर मिलेगा।

Citroen C3 Air cross

यह एयरक्रॉस मॉडल भी ग्राहकों को विभिन्न लाभों के साथ आता है और इसमें छूट की मात्रा 1.5 लाख रुपये तक हो सकती है। इसके अलावा, यह मॉडल एक उच्च स्थानीयता और शैली के साथ ग्राहकों को अपनी यात्रा को एक नए स्तर पर ले जाने का अवसर प्रदान करता है।

Citroen 5 Air cross:

कंपनी ने इस फ्लैगशिप एसयूवी मॉडल पर भी भारी छूट प्रदान की है, जिसमें ग्राहकों को 3.5 लाख रुपये तक की छूट मिल सकती है। यह एसयूवी शक्तिशाली इंजन, उच्च सुरक्षा स्तर और लाभ हो सकता है।

Citroen Feature

Citroen

Citroen C3:

इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो दो स्थितियों में ट्यून किया गया है। इसमें प्राकृतिक एवं टर्बो पेट्रोल रूपों में 80bhp का उत्पन्न होता है।

Citroen C3 Aircross

यह मॉडल भी 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जो एक उच्च पर्फोमंर्स वाला टर्बो पेट्रोल इंजन है और 109bhp की शक्ति पैदा करता है।

Citroen C5 Aircross

इस एसयूवी मॉडल में 2.0-लीटर डीजल मोटर है जो 174 बीएचपी और 400nm की टॉर्क पैदा करता है और इसे आठ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Citroen All Cars Discount on December

इस समय कंपनी ग्राहकों को दिसम्बर 2023 में गाड़ी खरीदने के लिए एक और आकर्षक ऑफर प्रदान कर रही है, जिसमें ग्राहकों को सिट्रोएन कारों पर करीब 3.5 लाख रुपये तक की छूट मिल सकती है। यह ग्राहकों को एक और कार को उचित मूल्य पर प्राप्त करने का एक बहुत अच्छा मौका प्रदान करता है।

Important Summary

Citroen

Citroen इंडिया की इस मूल्य वृद्धि और छूट के एलान से कंपनी ग्राहकों को नई वर्ष के साथ और भी बेहतर साधनों की पेशकश करने के लिए है। ग्राहकों को यह विश्वास है कि सिट्रोएन की विभिन मॉडल्स न केवल बेहतर वाली हैं, बल्कि उन्हें इन्हें खरीदने के लिए भी अब और भी आकर्षक बना रहेगी।

इसके साथ ही, ग्राहकों को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा जाता है कि वे इस बढ़ते हुए मूल्यों से पहले, अगले महीने तक अपनी चाहती कार को प्राप्त करने के लिए विचार करें और इस बारे में निर्णय लें। Citroen के नए और ऑटोमोबाइल्स के साथ यह एक शानदार मौका है जब ग्राहक बाजार में लौटकर अपनी आवश्यकताओं के अनुसार एक उच्च गुणवत्ता वाली गाड़ी को चुन सकता है।

Share this Article
Leave a comment